Home Local News लायंस क्लब इंटरनेशनल ने नेत्रहीन छात्रों को बांटी जीवनोपयोगी सामग्री

लायंस क्लब इंटरनेशनल ने नेत्रहीन छात्रों को बांटी जीवनोपयोगी सामग्री

210
0
SHARE
डी.टी. डेस्क.
नई दिल्ली. 25 दिसंबर. लायंस क्लब न्यू दिल्ली ईस्ट ने सोमवार 25 दिसंबर को गुरु पर्व के अवसर पर नव दृष्टि आश्रम रामा विहार में नेत्रहीन छात्रों को जरूरतपयोगी सामग्री वितरित की. विदित हो कि इस आश्रम में 66 नेत्रहीन छात्र रहते हैं, जिसमें उनके लिए निशुल्क आवास और भोजन की व्यवस्था है.
इस आश्रम के अध्यक्ष समाजसेवी सुशील तायल और महामंत्री सुनील कुमार गोयल हैं. इस अवसर पर आश्रम में मौजूद सभी छात्रों को जैकेट, कंबल, चप्पल, राशन वितरित किया और भोजन करवाया. इस अवसर पर कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर लायंस क्लब इंटरनेशनल के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर 321 ए टू इंद्रजीत सिंह अपनी धर्मपत्नी रानी सिंह सहित मुख्य अतिथि के रुप में मौजूद रहे. जबकि विशेष अतिथि के तौर पर आर.सी. दिनेश दीपक जोशी तथा क्लब के दोनों पीडीजी सुभाष बत्रा और रमेश नांगिया सहित क्लब की अध्यक्षा श्रीमती मंजू सिंघल, सचिव श्रीमती सरवन नांगिया, यह भी पढ़ें : युवा समाजसेवी सचिन चंडोक का बर्थ डे सेलिब्रेशन रेडिसन ब्लू मेंकोषाध्यक्ष निश्चल जैन, सदस्य जितेंद्र गोयल, लतिका बत्रा मौजूद रहे.
इस अवसर पर मुख्य अतिथि इंद्रजीत सिंह ने सभी छात्रों से व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात करते हुए उनके बारे में जानकारी ली. इस अवसर पर मुख्य अतिथि इंद्रजीत सिंह ने पास ही स्थित गुरुद्वारे में जाकर मत्था टेका. जहां जत्थेदार ने उन्हें सरोपा भेंटकर सम्मानित किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here