Home Local News ओवरआॅल चैंपियनशिप विजेता बना सर्वोदय बाल विद्यालय प्रहलादपुर बांगर, बीते तीन सालों...

ओवरआॅल चैंपियनशिप विजेता बना सर्वोदय बाल विद्यालय प्रहलादपुर बांगर, बीते तीन सालों में लगातार तीसरी जीत

209
0
SHARE
डी.टी. डेस्क.
नई दिल्ली. 05 जनवरी. शिक्षा निदेशालय जिला उत्तर पश्चिम ए के क्षेत्र-10 के खेलों में विजयी खिलाड़ियों के सम्मानार्थ वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का भव्य आयोजन राजकीय बाल उच्चतम माध्यमिक विद्यालय बादली के सभागार में किया गया. डीडीई जोन-10 मल्लिकार्जुन के.एस की अध्यक्षता में आयोजित इस समारोह में जिला उत्तर पश्चिम ए की उप-शिक्षा निदेशक श्रीमती उषा बाला सैनी ने समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद होकर विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया. सर्वोदय बाल विद्यालय प्रहलादपुर बांगर ने लगातार तीसरे साल ब्वायज वर्ग में ओवरआॅल चैम्पियनशिप जीतकर नया इतिहास रच दिया. सर्वोदय बाल विद्यालय प्रहलादपुर बांगर के प्रधानाचार्य वी.के.शर्मा ने शारीरिक शिक्षक विक्रम देसवाल, रोहताश डबास और विनोद खत्री के साथ चैम्पियनशिप ट्रॉफी प्राप्त की. गर्ल्स वर्ग में ओवरआॅल चैम्पियनशिप एस.के.वी बवाना ने अपने नाम की. यह भी पढ़ें : कूड़े से मुक्ति दिलाने के लिए एसडीएमसी ने किया कम्पेक्टर ट्रांसफर स्टेशन का उद्घाटन 
कुश्ती में एस.बी.वी बांकनेर और कल्चरल श्रेणी में ब्वायज और गर्ल्स दोनों ही वर्गों में चैम्पियनशिप डीएवी पब्लिक स्कूल नरेला ने जीती. जबकि एथलेटिक्स में सैंट जेवियर स्कूल, शाहबाद दौलतपुर, जूडो में राजकीय कन्या विद्यालय, शाहबाद डेरी ने चैम्पियनशिप जीती.
इस पारितोषिक वितरण समारोह में क्षेत्र-10 के राजकीय विद्यालयों, पब्लिक स्कूलों ओर ऐडिड स्कूलों के सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने भाग लिया. क्षेत्र-10 के नेशनल स्कूल गेम्स में भाग लेने वाले लगभग 150 और अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर भागीदारी करने वाले तीन खिलाड़ियों को भी इस मौके पर पुरस्कृत किया गया. इनमें एस.के.वी. प्रहलादपुर बांगर की छात्रा रेखा का नाम हैंडबाल में उल्लेखनीय है. इस अवसर पर अपने संबोधन में मुख्य अतिथि श्रीमती ऊषा बाला सैनी ने कहा कि स्कूली खेलों में क्षेत्र दस के जिन खिलाड़ियों ने अपने स्कूलों का नाम रोशन किया है, वे सभी बधाई के पात्र हैं. इस अवसर पर शिक्षाविद् दयानंद वत्स ने एस.बी.वी प्रहलादपुर बांगर द्वारा लगातार तीसरे वर्ष ओवरआॅल चैम्पियनशिप जीतने पर विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here