Home State News बवाना में रैलियों का सुपर संडे

बवाना में रैलियों का सुपर संडे

169
0
SHARE

बवाना विधानसभा उपचुनाव
भाजपा ने महा-रविवार अभियान चलाया


डेस्क/संवाददाता.
नई दिल्ली. 20 अगस्त. दिल्ली भाजपा नेता एवं पदाधिकारियों ने 379 मतदान केन्द्रों के 1795 बूथ पंच परमेश्वरों के अतिरिक्त नांगल ठाकरान, बवाना, पूंठखुर्द, रोहिणी-सी, रोहिणी-डी और बेगमपुर वार्डों के 2000 से अधिक स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ बवाना विधानसभा के उपचुनाव के लिये घर-घर संपर्क और पदयात्रा अभियान में भाग लिया. इसके अलावा दो बड़ी रैलियां भी हुर्इं तथा बवाना में रहने वाले सभी समुदाय के लोगों के एक बड़ी महापंचायत भी आयोजित की गई.
दिल्ली भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी, केन्द्रीय मंत्री चौ. बीरेन्द्र सिंह, हरियाणा सरकार में मंत्री कैप्टन अभिमन्यु और पंडित राम बिलास शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, सांसद डॉ. उदित राज, प्रवेश वर्मा, नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता महा-रविवार के इस अभियान में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वालों में प्रमुख थे.  बवाना विधानसभा उपचुनाव में प्रचार हेतु  बवाना में रहने वाले सभी समुदायों के प्रमुख निवासियों द्वारा आयोजित महापंचायत में बवाना उपचुनाव में भाजपा की जीत के लिये अथक परिश्रम करने का संकल्प लिया, जिससे क्षेत्र का भविष्य बेहतर हो और तेजी से विकास हो सके। महापंचायत की अध्यक्षता श्री दारा सिंह ने की.
संडे को ही मनोज तिवारी ने भाजपा उम्मीदवार वेद प्रकाश के समर्थन में दो बड़ी रैलियों को संबोधित किया। शाहबाद डेयरी और किशन विहार में इन रैलियों का आयोजन किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here