Home Articles विस्तारक योजना संगठनात्मक प्रक्रिया है, जो जनता से जुड़े रहने का अवसर...

विस्तारक योजना संगठनात्मक प्रक्रिया है, जो जनता से जुड़े रहने का अवसर देती है- चुघ

200
0
SHARE
पंडित दीनदयाल उपाध्याय विस्तारक योजना के अंतर्गत जनसंपर्क

 

नई दिल्ली. दिल्ली भाजपा के सह-प्रभारी एवं राष्ट्रीय मंत्री तरूण चुघ ने नजफगढ़, महरौली एवं नवीन शाहदरा जिलों में कार्यकर्ताओं के साथ पंडित दीनदयाल उपाध्याय विस्तारक योजना के अंतर्गत स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर जनसंपर्क किया और लोगों के बीच डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जीवन चरित्र तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार की उपलब्धियों पर साहित्य उपलब्ध कराया.
नजफगढ़ जिले के बिंदापुर के बूथ नं. 222 में तरूण चुघ ने लोगों से संपर्क किया। इस दौरान पूर्व विधायक पवन शर्मा एवं जिलाध्यक्ष सुमन प्रकाश शर्मा और स्थानीय विस्तारक उनके साथ थे.
महरौली जिले के गांव मसूदपुर बूथ नं. 27 में तरूण चुघ के घर-घर संपर्क अभियान में स्थानीय पार्षद मनोज महलावत एवं जिलाध्यक्ष आजाद सिंह एवं स्थानीय विस्तारक उनके साथ थे.
नवीन शाहदरा जिले के राम नगर के बूथ नं. 109 में चुघ के विस्तारक प्रचार अभियान सहयोग के दौरान जिलाध्यक्ष कैलाश जैन एवं उपाध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा उनके साथ थे।
इस अवसर पर तीनों जिलों में प्रवास के दौरान तरूण चुघ ने संबंधित स्थानीय मंडल पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पं. दीनदयाल उपाध्याय विस्तारक योजना पार्टी के निरंतर विस्तार का कार्य है और इसे किन्हीं विशेष तिथियों से बांधकर नहीं देखा जाना चाहिये. उन्होंने कहा कि यह एक संगठनात्मक प्रक्रिया है जो हमें निरंतर जनता से जुड़े रहने का अवसर देती है. लोकतंत्र में जनता से जुड़ाव सबसे महत्वपूर्ण है और यह विस्तारक योजना कार्यकर्ताओं को उसके महत्व के विषय में समझाने का एक मौका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here