Home Local News भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार की छठ पूजा की तैयारियों...

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार की छठ पूजा की तैयारियों पर सवाल उठाये

100
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 17 अक्तूबर. दिल्ली भाजपाध्यक्ष मनोज तिवारी ने छठ पूजा की तैयारियों को लेकर दिल्ली सरकार के दावों पर शंका जाहिर करते हुए आरोप लगाया कि सरकार सिर्फ कागजों में तैयारी कर लाखों लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ करने की तैयारी में है. तिवारी ने कहा कि जहां यमुना के किनारों पर गंदगी के ढेर हैं, वही पार्कों में वर्षों से चली आ रही पूजा के घाटों को तैयार नहीं किया गया है.
मनोज तिवारी ने कहा एक सप्ताह के बाद छठ पूजा पर दिल्ली के लाखों लोग छठ महापर्व में छठ की आराधना के लिए तैयारियों में जुट गए हैं, वही केजरीवाल सरकार छठ घाटों की तैयारी पर ध्यान देने की जगह राजनीतिक रूप से जनता को गुमराह करने में व्यस्त है.
प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल सरकार छठ तैयारी में भी राजनीति कर रही है. सरकारी अधिकारियों पर दबाव है, कि बिना विधायकों के फोन अनुमोदन के किसी घाट समिति को सहयोग न दें. समितियों पर मुख्य मंत्री के चित्र वाले होर्डिंग लगाने का दबाव डाला जा रहा है.
तिवारी ने कहा दिल्ली सरकार के भरोसे दिल्ली के लाखों लोगों की छठ पूजा तैयारियों को छोड़ना एक बड़ी चूक होगी. उन्होंने दिल्ली के तीनों निगमों को पत्र लिखकर छठ घाटों पर अधिक से अधिक व्यवस्थाएं उपलब्ध कराने और सफाई व्यवस्था कराने के लिए विशेष अभियान चलाने का अनुरोध किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here