Home National News
128
0
SHARE
Death Prof. Jat

केंद्रीय विधि और न्याय तथा सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री पी.पी. चौधरी ने भी एम्स पहुँचकर दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि वे गांव व गरीबों के एक बड़े कद्दावर किसान नेता थे. हमेशा किसान परिवेश में रहने वाले प्रो. जाट पिछड़े व गरीब लोगों के हमदर्द थे.


डेस्क.
प्रो.सांवर लाल जाट के निधन पर प्रधानमंत्री सहित कई नेताओं ने शोक जताया
नई दिल्ली. 09 अगस्त. पूर्व केंद्रीय मंत्री, अजमेर के सांसद और राजस्थान किसान आयोग के अध्यक्ष प्रो. सांवरलाल जाट के बुधवार को प्रात: नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में निधन पर प्रधानमंत्री सहित कई नेताओं ने शोक जताया है. गौरतलब है, कि सांवरलाल जाट को पिछले महीने 22 जुलाई को जयपुर के सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज से एयर एम्बुलेंस द्वारा एम्स में भर्ती करवाया गया था.
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित अन्य कई नेताओं और राज्य के सांसदों ने जाट के देहांत पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए उनके निधन को देश और राज्य के किसानों के लिए एक अपूरणीय क्षति बताया.
प्रधानमंत्री केरल में आरएसएस की ओर से केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. नड्डा ने एम्स पहुंचकर जाट के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित किया.
केंद्रीय विधि और न्याय तथा सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री पी.पी. चौधरी ने भी एम्स पहुँचकर दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि वे गांव व गरीबों के एक बड़े कद्दावर किसान नेता थे. हमेशा किसान परिवेश में रहने वाले प्रो. जाट पिछड़े व गरीब लोगों के हमदर्द थे. राजस्थान में पानी की समस्या का स्थायी निराकरण करने के प्रयासों के लिए सदैव प्रयत्नशील रहे. उनके सार्वजनिक जीवन के लंबे अनुभव की कमी सभी को हमेशा खलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here